Sad Love Shayari in hindi

Sad Love Shayari in hindi

Sad Love Shayari in hindi



Every breakup lover loves to read sad Shayari, very bad condition when our heart is a break. Very Sad Shayari in Hindi, a huge collection of best Sad Sms in Hindi. Express your love feelings by latest sad Love Shayari, sad love Shayari. Sad messages, Sad Quotes in Hindi.

In this article, you’ll read a huge list of various type of Shayari that will surely express your fathomable emotions. Love Sad Shayari has a special place in people’s hearts as it deals with divine love.

I hope you will definitely like this page. Share your feedback through the comment box or contact us form.

 

💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

This is my favorite line and hidden feeling of her name that includes in these lines.

वह मुस्कान ही क्या जिसमें खुशी ना हो।

 💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

 


1) सोचा था तड़पायेंगे हम उन्हें,
   किसी और का नाम लेके जलायेगें उन्हें,
   फिर सोचा मैंने उन्हें तड़पाके दर्द मुझको ही होगा,
   तो फिर भला किस तरह सताए हम उन्हें।



2) दिन हुआ है, तो रात भी होगी,
   मत हो उदास, उससे कभी बात भी होगी।
   वो प्यार है ही इतना प्यारा,
   ज़िंदगी रही तो मुलाकात भी होगी।



3) तेरी फुर्सतों को खबर कहाँ
   मेरी धडकने उदास हैं



4) अपना लडना भी मोहब्बत है तुझे एल्म नही
   चिल्लाती तुम रहे और मेरा गला बैठ गया



5) इश्क की हमारे बस इतनी सी कहानी है,
   तुम बिछड गए हम बिख़र गए,
   तुम मिले नहीं और...
   हम किसी और के हुए नही।



6) हर तन्हा रात में एक नाम याद आता है,
   कभी सुबह कभी शाम याद आता है,
   जब सोचते हैं कर लें दोबारा मोहब्बत,
   फिर पहली मोहब्बत का अंजाम याद आता है।



7) वो तेरे खत तेरी तस्वीर और सूखे फूल,
   बहुत उदास करती हैं मुझको निशानियाँ तेरी।



8) चल मेरे हमनशीं अब कहीं और चल,
   इस चमन में अब अपना गुजारा नहीं,
   बात होती गुलों तक तो सह लेते हम,
   अब काँटों पे भी हक हमारा नहीं।



9) बेखबर, बेवजह बेरुखी ना किया कर,
   कोई टूट जाता है तेरा लहजा बदलने से।



10) बिखर जाते हैं..... सर से पाँव तक, वो लोग...
   जो किसी बेपरवाह से बे-पनाह इश्क करते है।



11) जख़्म इतना गहरा हैं इज़हार क्या करें।
   हम ख़ुद निशां बन गये ओरो का क्या करें।
   मर गए हम मगर खुली रही आँखे हमरी। 
   क्योंकि हमारी आँखों को उनका इंतेज़ार हैं।



12) वो बात क्या करें जिसकी कोई खबर ना हो।
   वो दुआ क्या करें जिसका कोई असर ना हो।
   कैसे कह दे कि लग जाय हमारी उमर आपको।
   क्या पता अगले पल हमारी उमर ना हो।



13) मोहब्बत मुकद्दर है कोई ख़्वाब नही।
   ये वो अदा है जिसमें हर कोई कामयाब नही। 
   जिन्हें मिलती मंज़िल उंगलियों पे वो खुश है।
   मगर जो पागल हुए उनका कोई हिसाब नही।



14) वो एक इंसान जो सोया नहीं कही रातों से
   अगर उसकी वजा तुम हो तो किया तुमने ज़ुल्म नहीं किया



15) में खुद हैरान हूँ अपने सब्र की इन्तहा देख कर
   तुमने याद करना छोड़ दिया मैंने इंतज़ार करना नहीं



16) वो बिछड़ के हमसे ये दूरियां कर गई,
   न जाने क्यों ये मोहब्बत अधूरी कर गई,
   अब हमे तन्हाइयां चुभती है तो क्या हुआ,
   कम से कम उसकी सारी तमन्नाएं तो पूरी हो गई।



17) अब तो वफ़ा करने से मुकर जाता है दिल
   अब तो इश्क के नाम से डर जाता है दिल
   अब किसी दिलासे की जरूरत नही है
   क्योंकि अब हर दिलासे से भर गया है दिल।



18) अपने साथ हूँ तेरे पास हूँ
   मैं कई दिनों से यूं ही उदास हूँ



19) भला जखम खोलकल मैं दिखाऊं क्यों
   उदास हूँ तो हूँ तुम्हें बताऊँ क्यों



20) इश्क की हमारे बस इतनी सी कहानी है,
   तुम बिछड गए हम बिख़र गए,
   तुम मिले नहीं और...
   हम किसी और के हुए नही।



21) शिकायत है उन्हें कि,
   हमें मोहब्बत करना नही आता
   शिकवा तो इस दिल को भी है,
   पर इसे शिकायत करना नहीं आता।



22) एक ये ख्वाहिश के कोई ज़ख्म देखे दिल का,
   एक ये हसरत कि कोई देखने वाला तो होता।



23) ये वफ़ा की सख़्त राहें ये तुम्हारे पाँव नाज़ुक,
   न लो इंतकाम मुझसे मेरे साथ-साथ चल के।



24) बिखर जाते हैं..... सर से पाँव तक, वो लोग...
   जो किसी बेपरवाह से बे-पनाह इश्क करते है।



25) भर जाएंगे जख्म भी, तुम किसी से जिक्र ना करना,
   ठीक हूँ मै... तुम मेरे #दर्द की #फिक्र ना करना।




26) दर्द को दर्द अब होने लगा है।
   दर्द अपने गम पे खुद रोने लगा है।
   अब हमें दर्द से दर्द नही लगेगा।
   क्योंकि दर्द हमको छू कर खुद सोने लगा है।



27) फरयाद कर रही है तरसी होई निगह
   देखे हुवे किसी को बहुत दिन गुजर गए



28) दिल मे आरज़ू के दिये जलते हेगे।
   आँखों से मोती निकलते रहेगे।
   तुम शमा बन कर दिल में रोशनी करो।
   हम मोम की तरह पिघलते रहेंगे।



29) सामने मंजिल तो रास्ते ना मोड़ना
   जो मन मे हो वो ख़्वाब ना तोड़ना
   हर कदम पर मिलेगी सफ़लता
   बस आसमान छूने के लिए जमीन ना छोड़ना



30) मैं भी कभी हँसता खेलता मुस्कुराता था,
   कल एक पुरानी तस्बीर में देखा खुद को।




31) न हाथ थाम सके और पकड़ सके दामन,
   बहुत ही क़रीब से गुज़र कर बिछड़ गया कोई।



32) प्यार में मौत से डरता कोन है
   प्यार हो जाता है करता कोन है।
   आप जैसे यार पर हम तो क्या सारी दुनियां फिदा है।
   लेकिन हमारी तरह आप पर मरता कौन है।



33) सायद मेरी वफ़ा में कोई कमी रही होगी
   वो शक्स मेरा हो कर भी मेरा हो ना सका



34) आँखों से ना होटों ना रुखसार से मतलब
   मुझ को है मेरे यार के किदार से मतलब



35) चेहरे पर हँसी छा जाती है।
   आँखों में सुरूर जाता है।
   जब तुम मुझे अपना कहते हो।
   अपने आप पर ग़ुरूर जाता है।



36) होले होले कोई याद आया करता है,
   कोई मेरी हर साँसों को महकाया करता है,
   उस अजनबी का हर पल शुक्रिया अदा करते हैं,
   जो इस नाचीज़ को मोहब्बत सिखाया करता है।



37) उदास हूँ किसी की बेवफाई पर
   वफाकही तो कर गए हो खुश रहो



38) सबर कर इश्क भी मर जायेगा 1 दिन
   तब करेंगे उसने मुलाकात जो अभी मसऱूफ है



39) तुमको छुपा रखा है इन पलकों मे,
   पर इनको ये बताना नहीं आया,
   सोते हुए भीग जाती हैं पलके मेरी,
   अब तक दर्द छुपाना नहीं आया।



40) सिर्फ चेहरे की उदासी से
   भर आये तेरी आँखों में आँसू,
   मेरे दिल का क्या आलम है
   ये तो तू अभी जानता नहीं।



41) उदास नज़रो में ख़्वाब मिलेंगे।
   कभी काटे तो कभी गुलाब मिलेंगे।
   मेरे दिल की किताब को मेरी नज़रो से पढ़ कर तो देखो।
   कही आपकी यादे तो कही आप मिलेंगे



42) ना समझो कि हम आपको भुला सकेंगे।
   आप नही जानते की दिल मे छुपा कर रखेंगे।
   देख ना ले आपको कोई हमारी आँखों मे दूर से।
   इसी लिए हम पालखे झुका के रखेंगे।



43) इश्क और मोहब्बत का दावा ना करें आप तो अच्छा है
   हमें पता है आप की वफ़ा की डिग्री जाली है



44) जब बिखरे गा तेरे रुखसार पर तेरी आँखों का पानी
   तुझे एहसास तब होगा मोहब्बत किस को कहते है



45) अब तेरे बिना जिंदगी गुजारना मुमकिन नही है,
   अब और किसी को इस दिल में बसाना आसान नही है,
   हम तो तेरे पास कब के चले आये होते सब कुछ छोड़ कर,
   लेकिन तूने कभी हमे दिल से पुकारा ही नही है।



46) मंजिल भी उसकी थी, रास्ता भी उसका था,
   एक मैं ही अकेला था, बाकि सारा काफिला भी उसका था,
   एक साथ चलने की सोच भी उसकी थी,
   और बाद में रास्ता बदलने का फैसला भी उसी का था।



47) गुजारिश हमारी वह मान सके
   मज़बूरी हमारी वह जान सके
   कहते हैं मरने के बाद भी याद रखेंगे
   जीते जी जो हमें पहचान सके



48) इस दिल की दास्तां भी बडी अजीब होती है
   बडा मुस्किल से इसे खुशी नसीब होती है
   किसी के पास आने पर खुशी हो हो
   पर दुर जाने पर बडी तकलीफ होती है



49) जब मिलो किसी से
   तो जरा दूर का रिश्ता रखना,
   बहुत तङपाते है
   अक्सर सीने से लगाने वाले।



50) अब तुझसे शिकायत करना
   मेरे हक मे नहीं,
   क्योंकि तू आरजू मेरी थी
   पर अमानत शायद किसी और की।



51) सिर्फ चेहरे की उदासी से
   भर आये तेरी आँखों में आँसू,
   मेरे दिल का क्या आलम है
   ये तो तू अभी जानता नहीं।



52) उसे जाने की जल्दी थी
   तो मैं आँखों ही आँखों में,
   जहाँ तक छोड़ सकता था
   वहाँ तक छोड़ आया हूँ।



53) दर्द बन कर दिल में छुपा कौन है
   रह रह कर इसमें चुभता कौन है
   एक तरफ दिल है और एक तरफ आइना
   देखते है इस बार पहले टूटता कौन है ।।



54) पत्ते गिर सकते है पर पेड़ नहीं
   सूरज दुब सकता है पर आसमान नहीं
   धरती सुख सकती है पर सागर नहीं
   तुम्हे दुनिया भूल सकती है पर Sahil नहीं ।।



55) हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे
   कभी चाहा किसी ने खुद तुम कहोगे,
   हम ना होंगे तो ये आलम ना होगा,
   मिलेंगे बहुत से पर हम सा कोई पागल ना होगा।



56) किसी को उनसे मिल के इश्क़ हुवा
   किसी को उनको देख के इश्क़ हुवा
   एक हम ही थे जो उनको देखे मिले
   हमको तो उनसे हुई बातों से ही उनसे इश्क़ हुवा।




57) अगर तुम होते तो ग़ज़ल कौन कहता
   तुम्हारे चहरे को कमल कौन कहता,  
   यह तो करिश्मा है मोहब्बत का.. 
   वरना पत्थर को ताज महल कौन कहता।



58) सकून मिलता है जब उनसे बात होती है
   हज़ार रातों में वो एक रात होती है
   निगाह उठाकर जब देखते हैं वो मेरी तरफ
   मेरे लिए वो ही पल पूरी कायनात होती है।



59) आखों की गहराई में तेरी खो जाना चाहता हूँ 
   आज तुझे बाँहों में लेकर सो जाना चाहता हूँ 
   तोड़ कर हदे मैं आज सारी अपना तुझे बना लेना चाहता



60) सामने मंजिल तो रास्ते ना मोड़ना,
   जो मन मे हो वो ख़्वाब ना तोड़ना,
   हर कदम पर मिलेगी सफ़लता,
   बस आसमान छूने के लिए जमीन ना छोड़ना।

Post a Comment

0 Comments